कार में सवार अज्ञात हमलावरों ने दो सगे भाइयों और उनकी एक बुआ के लड़के पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में हमलावरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। आपको बता दे सोनीपत के गोहाना बाईपास रोड पर स्थित इंडियन कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब कार में सवार अज्ञात हमलावरों ने दो सगे भाइयों और उनकी एक बुआ के लड़के पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। आपको बता दें कि कुछ समय पहले सोनीपत के इंडियन कॉलोनी में रहने वाले दो सगे भाई सुनील और अनिल का पड़ोस के ही रहने वाले कुछ युवकों के साथ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद और जब अनिल और सुनील अपनी बुआ के लड़के आशीष के साथ अपने घर के बाहर टहल रहे थे, तो अचानक से कार में सवार कुछ हमलावर आए और उन्होंने पहले तो उन पर लाठी-डंडों से हमला किया और बाद में तीनों पर गोलियां बरसा दी।

अनिल और सुनील को हाथ और पैर में गोली लगी है। जबकि आशीष को गोलियां छूकर निकल गई, वारदात की सूचना मिलने के बाद डायल 112 मौके पर पहुंची और घायलों को सोनीपत के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आया गया, जहां तीनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया, इस दौरान सोनीपत क्राइम ब्रांच की टीमें और आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी। वहीं परिजनों ने इस पूरी वारदात को अंजाम देने का आरोप अमित और अंकित नाम के दो युवकों और उनके साथियों पर लगाया है, घायलों के परिजन अनूप ने बताया कि किसी बात को लेकर अमित नाम के एक शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

वही इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सिटी थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि इंडियन कॉलोनी में गोलियां चलने की सूचना में मिली थी जिसमें अनिल और सुनील नाम के दो सगे भाइयों को गोलियां लगी हैं जबकि आशीष नाम के शख्स को लाठी से पीटा गया है, इस पूरे मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।