Axar Patel की जीवनसाथी बनी मेहा पटेल, जानिए आखिर कौन हैं मेहा पटेल?

ख़बरें अभी तक: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और ऐसे में भारतीय क्रिकेटर्स (Indian Cricketer) भी शादियों के बंधन में बंध रहे हैं। अभी हाल ही में भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty Marriage) 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे और अब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel Marriage) ने 26 जनवरी को मेहा पटेल (Axar Patel and Meha Patel Wedding) के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

अक्षर और मेहा ने जमकर किया डांस:

Axar Patel Marriage: अक्षर पटेल अपनी मंगेतर मेहा पटेल संग जल्द लेंगे सात  फेरे, देखें दोनों की 10 बेहद खूबसूरत तस्वीरें- Check Out

अक्षर पटेल (Axar Patel) ने मेहा के साथ संगीत सेरेमनी में जमकर डांस भी किया। इस डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर है जो फैंस को पसंद आ रहा है। अक्षर और मेहा की हल्दी की फोटोज भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। अक्षर और मेहा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी। सगाई समारोह में उनके कई खास मेहमान ही पहुंचे थे।

कौन हैं मेहा पटेल?

कौन हैं मेहा पटेल? जिनसे क्रिकेटर अक्षर पटेल करने जा रहे हैं शादी

मेहा और अक्षर (Axar and Meha) के लंबे समय से रिलेशन (Relation) में होने की चर्चा थी। मेहा पटेल पेशे से डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं और वह डाइट प्लान शेयर करती रहती हैं। मेहा पटेल ने पिछले दिनों अक्षर पटेल के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज शेयर किए थे। मेहा ने इन इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) के जरिए कई डाइट प्लान भी शेयर किए। इसके अलावा वह हेल्दी डाइट (Healthy Diet) से संबंधित जानकारी शेयर करती रहती हैं। मेहा पटेल को घूमने का भी खूब शौक है और वह ट्रेवलिंग फोटोज शेयर करती हैं। अक्षर पटेल ने पिछले साल अपने बर्थडे पर गर्लफ्रेंड मेहा को प्रपोज किया था।