Urfi Javed की ड्रेस में दिखी Avneet Kaur! यूजर्स बोले- उर्फी की बहन बन गई ‘अवनीत’

ख़बरें अभी तक: 21 साल की कम उम्र में अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने पूरी दुनिया में पहचान बना ली है. अवनीत टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा और सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. अवनीत कौर (Avneet Kaur Photos) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो पाएंगें एक्ट्रेस कितनी बोल्ड और सेंसशुअस है. अवनीत (Avneet Kaur Bold) अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाती हैं. उर्फी ने हाल ही में अपनी नई ड्रेस में फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनको लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही हैं.

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने हाल ही में ब्लू डेनिम से बने टॉप और पैंट में सेक्सी पोज दिया है. ब्लू डेनिम के स्लीवलेस टॉप में एक्ट्रेस ने अपना हुस्न जमकर फ्लॉनट किया है. 21 साल की इस अदाकारा ने नेटीजन्स का दिल जीत लिया है. अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने ब्लू कैप, ब्लू आउटफिट, ब्लू बैग और ब्लू ही हील्स में जमकर अपना स्टाइल दिखा रही हैं. अवनीत मिरर के सामने कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर ग्लैमरस पोज दिखाती नजर आएंगी.

अवनीत कौर (Avneet Kaur) को उनके लेटेस्ट लुक के लिए खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. एक्ट्रेस के लुक को पहले तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) से कंपेयर कर दिया गया है. फिर यूजर ने कहा, आप गलत जगह पर हो, दूसरे यूजर ने लिखा, बोर हो रहा हूं, वही सेम, और कुछ नया ट्राई करो मैडम. अवनीत कौर (Avneet Kaur) बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं, जिसमें ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’, ‘चंद्र नन्दिनी’, ‘एक मुठ्ठी आसमान’, ‘मेरी मां’, ‘हमारी सिस्टर दीदी जैसे कई सीरीयल में काम किया है.