आज बॉलीवुड के उस अभिनेता का जन्मदिन है, जिसके निधन ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है

सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसा नाम जिसे हर कोई याद करता है फिल्म जगत का लोकप्रिय अभिनेता जिसने हर एक का दिल जीता लिया था।


सुशांत उन लोगों में से थे, जिन्होंने अपने जीवन में ऐसे-ऐसे कारनामे किए जिन्हें भुला पाना फैंस के लिए नामुमकिन है। टीवी से बॉलीवुड का सफर उन्होंने अपने दम पर तय किया था।


सबसे पहले अभिनेता टीवी शो पवित्र रिश्ता में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली और एक से बढ़कर एक फिल्में दीं।

सुशांत की फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी को आज भी फैंस उतना ही पसंद करते हैं। इस फिल्म में अभिनेता ने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया था।

आज जिंदा होते तो वह अपना 37वां जन्मदिन मना रहे होते। लेकिन आज भी उनके फैंस उनके न होने के बाद भी उन्हें अपनी यादो में इस कदर याद करते है की सोशल मीडिया पर उनके नाम से हैशटैग ट्रेंड में चलते है । 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए सुशांत की मौत आज भी अनसुलझी पहेली है।

सुशांत ने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में आई फिल्म ‘काई पो चे से’ की थी। इसके बाद वह ‘पीके’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ में नजर आए थे। सुशांत के करियर का टर्निंग प्वाइंट साल 2016 में आई ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड’ स्टोरी थी। फिल्म ने 250 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके अलावा वह केदारनाथ और सोनचिरैया में भी नजर आ चुके हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म छिछोरे थी।

इतने बड़े अभिनेता की मौत गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी ये फैंस को काफी दुखी करती है CBI इस गुत्थी को सुलझाने में लगी है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी। ढाई साल बीत गए हैं, लेकिन सुशांत की मौत का मुद्दा आज भी गर्म है। मामले की गर्माहट को बनाए रखा है सोशल मीडिया ने। लगभग हर दिन ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा कोई हैशटैग ट्रेंड चल रहा होता है।

Add your comment

Your email address will not be published.