Balika Vadhu की सुगना ने टीवी छोड़ अब शुरू किया ये काम, देखकर हैरान रह जाएंगे आप…

ख़बरें अभी तक: बालिका वधू (Balika Vadhu) टीवी का पॉपुलर सीरियल (Popular Serial) रहा है जिसे ना सिर्फ लोगों ने पसंद किया बल्कि लोगों ने इसके किरदारों को दिल में जगह थी. आनंदी, दादी सा, जगदीश के अलावा सुगना का रोल भी लोगों को खूब भाया जिस निभाया था विभा आनंद ने. चलिए बताते हैं कि सालों बाद विभा का लुक कितना बदल चुका है और वो क्या कर रही हैं.

बालिका वधू में दिखी थीं विभा:-

14 साल पहले कलर्स टीवी पर समाज की बुराईयों पर वार करते एक सीरियल का आगाज हुआ जिसका नाम था बालिका वधू (Balika Vadhu) 2008 में आए इस शो काफी पसंद किया गया इसमें मुख्य किरकार जगदीश की बहन सुगना का रोल विभा आनंद ने निभाया था. जो आज सालों बाद पूरी तरह बदली-बदली नजर आती हैं.

कई सालों तक शो में दिखीं:-

शो में भले ही उनका रोल सीधी सादी राजस्थान के एक गांव की लड़की का था जो हमेशा घाघरा चोली में ही रहती थीं लेकिन असल जिंदगी में विभा की बोल्डनेस (Boldness) का जवाब नहीं. उनके इंस्टाग्राम (Instagram) पर नजर डालें तो ये बात साबित हो जाती है कि विभा बेग बोल्ड हैं.

बोल्ड लुक से छा जाती है सुगना:-

कभी ऑफ शॉल्डर गाउन पहने समंदर किनारे नजर आती है ये हसीना तो कभी वेकेशन फोटो शेयर करती हैं. हालांकि शो को अलविदा कहन के बाद विभा लाइमलाइट से थोड़ी दूर हो गईं लेकिन उन्होंने एक्टिंग से नाता नहीं तोड़ा है. बल्कि वो काफी कुछ कर रही हैं.

OTT का कर चुकी है रुख:-

भले ही विभा अब छोटे पर्दे पर नजर नहीं आतीं लेकिन उन्होंने ओटीटी का रुख कर लिया है. वो दो वेब सीरीज अनकही अनसुनी और ग्लिटर में दिखीं जो 2021 में ही रिलीज हुई थी. वो शॉर्ट फिल्मों में भी एक्टिंग करती हुईं दिखाई देती हैं.

जुदा जुदा नजर आता है अंदाज:-

इसके अलावा टीवी छोड़ उन्होंने फिल्मों का रुख भी किया था. उन्होंने कुछ एक फिल्मों में काम भी किया लेकिन यहां वो जम नहीं पाई. पर उन्होंने ना हिम्मत हारीं और ना ही एक्टिंग को अलविदा कहा बल्कि वो लगातार काम करती जा रही हैं और अब ओटीटी पर भी छाने की तैयारी में हैं…

Add your comment

Your email address will not be published.