Haryana: किसान नेता अपनी मांगो को लेकर फिर सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे…

ख़बरें अभी तक: किसान नेता अपनी मांगो को लेकर फिर सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे है। गांव में मिंडकोला के पास दिल्ली, मुंबई और वड़ोदरा एक्सप्रेस-वे पर इंटरचेंज की मांग को लेकर आसपास के गांव के लोग पिछले 18 दिनों से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं किसानों की मांग है कि उनके यहां पर इंटरचेंज बनाया जाए ताकि यहां के लोगों को इसका फायदा मिल सके।

किसानों के इस धरने को समर्थन देने के लिए इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला पहुंचे और अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरने का समर्थन किया अभय सिंह चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि जिन किसानों ने इस एक्सप्रेस वे में अपनी जमीन दी है उनको धरने पर बैठना पड़ रहा है किसान पिछले काफी दिनों से यह लोग धरने पर बैठे हुए हैं लेकिन सरकार और उसके मंत्रियों की तरफ से किसी प्रकार का कोई आश्वासन किसानों को नहीं दिया गया है।

हरियाणा के पलवल के इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला दिल्ली मुंबई वडोदरा एक्सप्रेसवे पर इंटरचेंज की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसानों को समर्थन देने के लिए गांव मिंडकोला पहुंचे। जहां उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा। जल्दी उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर समस्या का समाधान कराने की बात कही…

‘हरियाणा और केंद्र सरकार किसानों का शोषण कर रही है’

अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा और केंद्र सरकार किसानों का शोषण कर रही है उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री से तो बात करेंगे ही साथ में केंद्रीय राज्य मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात कर उनसे वार्तालाप करेंगे उन्होंने कहा कि किसानों की जमीन इसमें गई है और इसका फायदा भी किसानों को होना चाहिए और किसानों की मांगों का समर्थन करते हैं।

Add your comment

Your email address will not be published.