Gurmeet Ram Rahim को फिर मिल सकती है पैरोल! जेल मंत्री रंजीत सिंह ने किया बड़ा खुलासा…

ख़बरें अभी तक: यौन शोषण के आरोपों के मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम (Ram Rahim) को एक बार फिर से हरियाणा सरकार (Haryana Govt.) पैरोल देने का मन बना चुकी है. बताया जा रहा है कि 25 जनवरी, 2023 तक राम रहीम को पैरोल (Ram Rahim Parole) दी जा सकती है. हरियाणा के जेल मंत्री चौधरी रंजीत सिंह चौटाला (Ranjeet Singh Chautala) से जी मीडिया से एक्सक्लूसिव (EXCLUSIVE) बातचीत करते हुए इस बात की पुष्टि की है.

बाबा राम रहीम (Ram Rahim) ने एक बार फिर से अपनी पैरोल (Parole) को लेकर एप्लीकेशन जेल प्रशासन के पास भेजी है जिस पर जेल प्रशासन के साथ-साथ रोहतक डिविजनल कमिश्नर मंथन कर रहे हैं. संभावना यह भी जताई जा रही है कि राम रहीम पैरोल (Ram Rahim Parole) मिलने के दौरान सिरसा आ सकते हैं. जानकारी यह भी मिल रही है कि 25 जनवरी को शाह सतनाम सिंह के जन्म दिवस को लेकर राम रहीम (Ram Rahim) सिरसा आ सकता है.

हालांकि डेरा प्रबंधन इस मामले को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन डेरा सच्चा सौदा में 25 जनवरी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. आपको बता दें कि बाबा राम रहीम (Ram Rahim) को इससे पहले भी 30 दिन की पैरोल और 40 दिन की फरलों मिल चुकी है.

sentenced for raping two followers Gurmeet Ram Rahim Singh granted parole  to meet ailing mother - गुरमीत राम रहीम आया जेल से बाहर, बीमार मां से मिलने  के लिए मिली पैरोल, पिछले

राम रहीम अगर पैरोल के दौरान सिरसा आता है तो सिरसा में कड़ी सुरक्षा हरियाणा पुलिस (Haryana Police) द्वारा लगाई जाएगी. राम रहीम (Ram Rahim) के सिरसा आने की अटकलों पर जरूर हरियाणा पुलिस (Haryana Police) की चुनौतियां बढ़ सकती हैं.

Add your comment

Your email address will not be published.