Haryana: सिरसा में गोलीबारी के मामले में पुलिस को मिला नया सीसीटीवी फुटेज, हुआ बड़ा खुलासा…

ख़बरें अभी तक: सिरसा के कालांवाली में 16 जनवरी की शाम को हुई गोलीबारी (Firing) में दो लोगों की हत्या कर दी गई. जिसके बाद से सिरसा में दहशत का माहौल है. वहीं सिरसा पुलिस (Sirsa Police) की ओर से मामले में लगातार तफ्तीश की जा रही थी. इसी बीच पुलिस को गोलीबारी का एक सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) मिला है.

फुटेज (CCTV Footage) में आरोपी गोलीबारी (Firing) करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे बेखौफ हत्यारे ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर हत्या की वारदात को अंजाम देते हैं और फरार हो जाते हैं. हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए इस मामले में शामिल आरोपियों की पहचान कर ली है.

आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए तीन गाड़ियों का इस्तेमाल किया था. दो गाड़िया CCTV (CCTV Footage) में नजर आ रही हैं. बाकि एक गाड़ी और इस्तेमाल हुई है. वहीं पुलिस की ओर से जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया गया है.

इस हत्या कांड की जिम्मेवारी गांव तख्तमल के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि जग्गा सिंह ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट डाल कर ली है. जिसके बाद से पुलिस और ज्यादा अलर्ट हो गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी जग्गा हिस्ट्रीशीटर पर 15 के करीब मामले दर्ज हैं. वहीं जिन दो लोगों की मौत हुई है उनमें से भी एक पर कई केस दर्ज हैं.