Bigg Boss 16 के घर में खुद आएंगे सलमान खान, अब्दू रोजिक के लिए लेकर आए एक खास तोहफा…

बिग बॉस 16 (Bigg News 16) को शुरु हुए अभी चंद दिन ही हुए हैं। धीरे-धीरे ये शो फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ाने में कामयाब रहा है। इस बार का सीजन काफी दिलचस्प है। एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में कैद किए गए हैं। यूं तो इसके बीते सीजन भी काफी हिट रहे, लेकिन पिछले दो सीजन से शो में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) की एंट्री नहीं हो रही थी।हालांकि, अब बिग बॉस के घर में सलमान खान भी दिखाई देंगे। जी हां, सलमान शो के अपकमिंग एपिसोड में स्टेज से नहीं बल्कि बिग बॉस हाउस से कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते दिखाई देंगे।

सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का अपकमिंग वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान को घरवालों के बीच बैठे देखा जा सकता है।इस दौरान सलमान कैजुअल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) को एक गिफ्ट भी दिया, जिसे देख वह बेहद खुश हो गए। बॉक्स खोला तो वही मिली, जिसकी उन्हें चाह थी। बॉक्स में छोटे-छोटे दो डंबल थे।

अब्दू रोजिक ने ‘बिग बॉस’ के शुरुआती एपिसोड में गुजारिश की थी कि, उन्हें छोटे डंबल चाहिए। अब सलमान खान ने बिग बॉस के घर में आकर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) की ये विश भी पूरी कर दी। अब्दू रोजिक शो के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। अब्दू को शो में बहुत प्यार मिल रहा है। वह अपने एंटरटेनिंग अंदाज से लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं।

बात करें बिग बॉस में रहने वाले कंटेस्टेंट्स की तो शो में अभी तक कोई भी एलिमिनेट नहीं हुआ। इस सीजन में कुल 16 कंटेस्टेंट्स हैं, जिनमें से 5 कंटेस्टेंट्स गौतम विग, साजिद खान, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शिव ठाकरे नॉमिनेट किए गए हैं। अब देखना होगा कि, वीकेंड का वार में किस कंटेस्टेंट की घर से बाहर जाने की बारी है।