बिग बॉस 16 में आए कंटेस्टेंट ‘Sajid Khan’ पर भड़कीं उर्फी जावेद, एंट्री को लेकर भी उठाए सवाल…

ख़बरें अभी तक: उर्फी जावेद वैसे तो अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से जानी जाती हैं लेकिन उन्हें कई बार कुछ मुद्दों पर भी बोलते देखा गया है। और जब वो बोलती हैं तो खुलकर और जमकर बोलती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल उन्होंने फिल्ममेकर साजिद खान पर गुस्सा निकाला है। साजिद खान पर मीटू का आरोप लगा था। अब वो बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट बनकर घर में आए हैं। ऊपर से शहनाज गिल और कश्मीरा शाह जैसी सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट भी किया है। इस बात से उर्फी काफी ज्यादा भड़क गई हैं।

Urfi Javed blasts Bigg Boss 16 makers over Sajid Khan's entry: 'Stop  working with sexual predators'

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साजिद की एंट्री की एक वीडियो डाली जिसमें शहनाज गिल भी आगे उन्हें सपोर्ट करती दिख रही हैं। इसी के साथ उर्फी ने लिखा, ”क्या हम यौन शिकारी की तारीफ करना बंद कर सकते हैं? भगवान… आप इसे हीरो बना रहे हैं। ये एक बदतमीज इंसान है। क्या स्क्रिप्ट के जरिए हंसाया इसने? रियल लाइफ में तो ना जाने कितनी लड़कियों को रुलाया है इसने। हम वो नहीं भूल सकते।”

उर्फी का इसके आगे भी इंस्टा स्टोरी में एक और कमेंट है, जिसमें वो लिखती हैं, ”अगर शहनाज गिल और कश्मीरा शाह जैसी महिलाओं एक यौन शिकारी को सपोर्ट करने के लिए फ्री हैं तो मैं उसे और दोनों की आलोचनाएं करने के लिए फ्री हूं।”

Bigg Boss OTT' fame Urfi Javed slams makers for having Sajid Khan on the  show

बता दें कि उर्फी जावेद पिछले साल बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रही थीं। वो जब से घर से बाहर निकली थीं। उसके बाद से ही लगातार वो सुर्खियो में रही हैं। हाल ही में उर्फी ने कपड़ों की बजाय एक कांच शीट से अपने आप को ढंका था। जिसमें ऊपर और नीचे पीले रंग का पेंट किया गया था। इससे पहले वो कांच के टुड़ों से बनी ड्रेस भी पहनकर आई थीं।