Arjun Kapoor से शादी करने जा रही हैं Malaika Arora! मैरिज प्लान्स पर दिया ये जवाब…

ख़बरें अभी तक: बॉलीवुड में पिछले कई महीनों से वेडिंग सीजन (Wedding Season) का दौर चल रहा है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट और विक्की कौशल से लेकर रणबीर कपूर हर कोई शादी के बंधन में बंध गया है। ऐसे में एक और चर्चित जोड़ी है जिनकी शादी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर ने अब शादी करने का फैसला ले लिया है। ये जोड़ी एक दूसरे के साथ अब साथ फेरे लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस जोड़ी को फैंस का काफी प्यार भी मिलता है।

कब शादी करेंगे मलाइका और अर्जुन?

मलाइका और अर्जुन से यूं तो कई बार उनके मैरिज प्लान्स के बारे में पूछा जा चुका है। लेकिन क्या करें, फैंस अपने फेवरेट कपल को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए इतने ज्यादा बेकरार हैं कि ये सवाल कपल का पीछा ही नहीं छोड़ता है। अब एक नए इंटरव्यू में एक बार फिर मलाइका (Malaika Arora) से पूछा गया कि वो अर्जुन कपूर से कब शादी रचाएंगी?

Arjun Kapoor on wedding plans with Malaika Arora: 'Even if we wanted to,  how will it be possible now?' | Bollywood - Hindustan Times

शादी के सवाल पर मलाइका (Malaika Arora) ने कहा- मुझे लगता है कि शादी का संविधान सुंदर है। लेकिन इसके साथ ही मुझे ये भी लगता है कि आपको शादी करने की सिर्फ इसलिए जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि आप पर समाज का प्रेशर है। जब सही लगे, तभी शादी करें।

मलाइका (Malaika Arora) ने आगे कहा- कई बार पैरेंट्स शादी के लिए दबाव डालते हैं। अगर आप सही इंसान के साथ हैं, तो ये एक खूबसूरत फीलिंग है। लेकिन जब बात मेरी शादी की आती है, तो मुझे लगता है कि मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए अभी तैयार नहीं हूं।

वहीं, अपने डार्लिंग अर्जुन कपूर (Malaika Arora) के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा- अर्जुन के साथ सिर्फ मेरा अच्छा बॉन्ड ही नहीं, बल्कि वो मेरा बेस्ट फ्रेंड भी है। अपने बेस्ट फ्रेंड को प्यार करना और उसके प्यार में पड़ना जरूरी है। अर्जुन मुझे बहुत अच्छी तरह समझते हैं। मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर्स भी हैं। मैं अर्जुन से किसी भी चीज के बारे में बात कर सकती हूं। एक रिलेशनशिप में होने की सबसे खूबसूरत बात ये है कि आप अपने पार्टनर के साथ ठीक वैसे ही रह पाओ जैसे आप हो और अर्जुन के साथ मैं वैसे ही रह पाती हूं, जैसी मैं हूं।

मलाइका और अर्जुन कपूर (Malaika with arjun kapoor) के खूबसूरत रिश्ते की बात करें तो दोनों अक्सर ही एक दूसरे संग स्पॉट किए जाते हैं। वेकेशन पर जाना हो या फिर किसी अवॉर्ड फंक्शन को अटेंड करना हो, अर्जुन और मलाइका हमेशा एक दूसरे के साथ साये की तरह रहते हैं। रही बात शादी की तो मलाइका और अर्जुन जब भी शादी करेंगे, आपको पता चल ही जाएगा।