बर्थडे पर बेहद ज्यादा बोल्ड हुईं मौनी रॉय, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस…

हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस का बर्थडे उनके लिए बेहद खास रहा। शादी के बाद पति सूरज नांबियार के साथ अपनी बार मौनी ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। मुंबई में मौनी ने अपना ग्रैंड सेलिब्रेशन (Grand Celebration) रखा जिसमे कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। मौनी ने अपने जन्मदिन के मौके पर इतने छोटे कपड़े पहने हुए थे कि सबकी निगाहें उन्हीं पर जाकर टिक रही थीं। मौनी रॉय (Mouni Roy) हालांकि, इस ड्रेस में काफी बोल्ड और सेक्सी लग रही थीं। उनका ये लुक देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई।

Mouni Roy has gala-time by the pool as she celebrates her birthday with  friends, see pics | Hindi Movie News - Times of India

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते। मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। आज फैंस उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं। लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं। अब फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है।

मौनी रॉय (Mouni Roy) बीती रात अपनी बर्थडे पार्टी में बेहद हॉट अंदाज में नजर आई। एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। ऊपर से वो ड्रेस स्ट्रैपलेस भी थी। कुल मिलाकर मौनी (Mouni Roy) का ये अवतार फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आया। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों को खोल रखा था और न्यूड मेकअप किया हुआ था। इस सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।