बेरोजगार पति और सास के तानों से परेशान महिला ने की अपने ही जुड़वा बच्चों की हत्या…

ख़बरें अभी तक: भोपाल (Bhopal) में जुड़वा बच्चों के अपहरण (kidnapping) मामले से पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पिछले कई दिनों से जुड़वा बच्चों के अपहरण (kidnapping) का मामला पुलिस के समझ के परे था। बच्चों को खोजने के लिए पुलिस की अलग-अलग कई टीमें तलाश में जुटी हई थी। वहीं मामले का खुलासा होने पर पता चला कि बच्चों को जन्म देने वाली मां ने ही अपने मासूम बच्चों की हत्या की।

Mother turns out to be the killer of twins in Bhopal revealed in police  interrogation reason given for killing - भोपाल में जुड़वा बच्चों की हत्यारन  निकली मां , पुलिस की पूछताछ

क्या है पुरा मामला ?

उसने पुलिस को बताया कि घटना से एक दिन पहले उसका सास, ससुर और पति से झगड़ा हुआ था। उसका पति बेरोजगार (Unemployed) था। जेठ घर का खर्च उठा रहा था। इस बीच उसके जुड़वा बच्चे हो गए। आर्थिक तंगी के कारण आए दिन घर में झगड़ा होता था। घटना से एक दिन पहले भी इसी बात पर घर में कलह हुई कि जुड़वा बच्चों को कैसे पालेंगे। सास आए दिन उसे ताने देती थी। सपना ने पुलिस को यह भी बताया कि पति का 6 महीने पहले एक्सीडेंट (Accident) हो गया था।

उसके बाद से पति बेरोजगार (Unemployed) था। परिवार की जिम्मेदारी जेठ के ऊपर थी। जेठ परिवार का पालन पोषण कर रहा था। ससुराल पक्ष से कहता था कि पहले से एक लड़की है अपने परिवार का पेट गरीबी की वजह से नहीं पाल पा रहे हैं पति बेरोजगार है ऐसे में दोनों बच्चों को कैसे पालेंगे।