जून में होनी थी मूसेवाला का शादी

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से सिद्धू के बारे में बहुत सी बातें निकल कर सामने आ रही हैं  ऐसी जीनकारी जो उन्होंने कभी अपने फैंस के साथ भी शेयर नहीं की… रिपोर्टस के मुताबिक सिद्धू मुसेवाला की जून में शादी होने वाली थी.. सिद्धू मुसेवेला की सगाई संगरूर के संघरेड़ी गांव की युवती से हुई थी…पहले ये शादी जून से पहले होनी थी..

हांलाकि सिद्धू मुसेवाला और परिवार ने शादी की बात को सीक्रेट रखा था. फिर पंजाब में विधानसभा चुनाव के चलते शादी को टाल गिया गया था..बताया जा रहा है कि अकाली दल के एक नेता की भतीजी से मूसेवाला का रिश्ता तय हुआ था…. और शादी की डेट को लेकर अभी कुछ तय नहीं हुआ था इससे भी दुखद बात यह है कि उसकी हत्या उस समय की गई जब उनकी शादी होने वाली थी.

अभी तक जो जानकारी सामने आई हैं उसे पता लगा है कि सिंगर मूसेवाला की शादी संगरूर के संघरेड़ी गांव की अमनदीप कौर से होने वाली थी. अमनदीप कौर कनाडा में रहती हैं और पीआर का काम करती हैं. दोनों की मंगनी करीब दो साल पहले हो गई थी.सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब से लेकर सात समुंदर पार तक शोक की लहर है और खासकर युवाओं में खासा रोष है। कनाडा के वैंकुवर के सरींह में भारी संख्या में युवा जुट गए, जिनहोंने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर शोक जताया। कनाडा से लेकर अमेरिका, यूके में सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर शोक की लहर है। सिद्धू मूसेवाला कुछ समय बाद कनाडा और अन्य देशों में लाइव शो में जाने की तैयारी कर रहे थे।