बिहारः गांव वालों का दिखा तालिबानी चेहरा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ा प्रेमी जोड़ा.. और फिर..

ख़बरें अभी तक || समस्तीपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े को संदिग्ध हालत में पकड़ लिया जिसके बाद अपना फैसला सुनाते हुए दोनों को बांसवारी से बांधकर लात-घूसों से बुरी तरह पीटा। इस दौरान नाबालिग लड़का- लड़की गिड़गिड़ाते रहे और रहम की भीख मांगते रहे लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा इसका असर नहीं पड़ा। इतना ही नहीं घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Talibani face shown by villagers in samastipur they tied girlfriend and boyfriend with tree and beaten ann

यह मामला समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के आंजना पंचायत का है। यहां ग्रामीणों ने मकई के खेत में प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद पहले चुपके से उनका वीडियो बनाया और फिर दोनों को पकड़ लिया। फिर वहां काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। गांव के युवकों ने प्रेमी जोड़े को बांस के पेड़ से बांध दिया और दोनों की पिटाई करने लगे।

बस के अंदर आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी जोड़े, आधे कपड़े में युवती को  थाने लाई पुलिस, वीडियो वायरल...

ऐसे प्यार चढ़ा था परवान

जानकारी के अनुसार, आंजना पंचायत की एक नाबालिग लड़की और मिर्जापुर गांव के नाबालिग लड़के के बीच पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। दोनों का प्यार उस समय परवान चढ़ा जब नाबालिग लड़का गांव में महिलाओं के श्रृंगार का सामान बेचने जाया करता था।

Husband Is Caught With Girlfriend In The Park - प्रेमिका के साथ पकड़ा गया  पति, पत्नी ने जमकर पीटा | Patrika News

दोनों एक दूसरे को काफी चाहने लगे थे। प्रेमी जोड़े के नाबालिग और अंतरजातीय होने की वजह से शादी नहीं हो पाई। इसी बीच रविवार को प्रेमी जोड़ा गांव के मकई के खेत में एक-दूसरे से मिलने के लिए पहुंचा। इसी दौरान गांव के युवकों ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उन्होंने पहले दोनों का वीडियो बनाया और फिर उन्हें पकड़ लिया।

बिहार: पंचायत का तुगलकी फरमान, प्रेमी जोड़े को पीटने के बाद रस्सी से बांधकर  गांव में घुमाया - video Dailymotion

पंचायत का फैसला

युवकों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर बांस के पेड़ से बांध दिया। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी। फिर गांव में पंचायत बैठी। एक पक्ष दोनों की शादी करवाने पर अड़ा था तो कुछ लोग आर्थिक दंड लगाना चाहते थे। आखिर में लड़की के दूसरी जाति के होने की वजह से शादी नहीं कराने का फैसला लिया गया। लड़के के परिजनों पर आर्थिक दंड लगाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।