पत्नी और साली को कॉलगर्ल बताकर अश्लील तस्वीरें कर दी वायरल, फिर हुआ ये…

ख़बरें अभी तक || उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शख्स पर आरोप है कि घरेलू विवाद के बाद उसने अपनी पत्नी और साली को कॉलगर्ल बताया और दोनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया साथ ही कई सारे सोशल ग्रुप में भी शेयर कर दिया। दरअसल, मेरठ के थाना मुंडाली में एक महिला ने शिकायत दी है और अपने पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि शादी के बाद ही शख्स का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था और पत्नी अक्टूबर 2019 से अपने पिता के घर ही रह रही थी।

UP: कॉलगर्ल बताकर पत्नी-साली की तस्वीर कर दी वायरल, मोबाइल नंबर भी किया  शेयर - Uttar Pradesh AajTak

पत्नी और उसके परिजनों का आरोप है कि पति दहेज की मांग करता था और मारपीट करता था जिससे परेशान होकर वह अपने पिता के घर आ गई थी। पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उसका और उसकी छोटी बहन का फोटो और कॉलगर्ल बताते हुए उनका मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पत्नी का यह भी आरोप है कि उसकी सुनवाई नहीं हो रही है, आरोपी कई महीनों से उनको परेशान कर रहा है। बताया गया कि चार महीने से लगातार ऐसी हरकतें कर रहा है। लगातार दोनों महिलाओं के पास अलग-अलग नंबरों से फोन आते हैं और उनका जीना दूभर हो गया है।

पति शर्मनाक करतूत, पत्नी की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया की वायरल - Ad Event  Media

इस मामले में सीओ किठौर बृजेश सिंह का कहना है कि थाना मुंडाली के अजराड़ा गांव में एक सोनू नाम का व्यक्ति है जिसका पत्नी से विवाद चल रहा है, उसने अपनी पत्नी और पत्नी के परिजनों के खिलाफ फेसबुक पर कुछ आपत्तिजनक पोस्ट की है, जिसकी जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल जांच जारी है। ये पहला मामला नहीं है जब ऐसे मामले सामने आए हैं। पहले भी कई घटनाएं देखने को मिलीं जब पति और पत्नी ने एक-दूसरे को ब्लैकमेल किया। पिछले दिनों पंजाब के पटियाला में अपने माता-पिता के घर में रहने वाली महिला ने पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला ने कहा कि ये पति की दूसरी शादी थी। ससुराल में उसके साथ सही बर्ताव न होने की वजह से उसने अरसा पहले मायके में ही रहना शुरू कर दिया।

राजस्थान: नाबालिग की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, मामला दर्ज

महिला ने बताया था कि पति को यह गवारा नहीं था। आरोप के मुताबिक पति ने पत्नी को बदनाम करने के इरादे से उसके नाम की एक फेक फेसबुक आईडी बनाई। फिर पत्नी के मायके के आसपास रहने वाले कई लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट के बाद कई आपत्तिजनक तस्वीरें और मैसेज भेजे। मध्य प्रदेश के इंदौर से भी एक ऐसा मामला सामने आया था जहां एक महिला अपने ही फौजी पति को ब्लैकमेल करती रही। वह पति को उसकी ही बहन यानी अपनी ननद के फोटोज भेजती रहती थी। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस से उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Engineer Youth Viral Pornographic Photos Of Girl On Social Media - सोशल  मीडिया पर लड़की की फेक आईडी बना कर अश्लील फोटो करने लगा वायरल | Patrika News