बिहार: NH-83 पर अचानक ताश के पत्तों की तरह ढह गया तीन मंजिला मकान, वीडियो हो रहा वायरल..

ख़बरें अभी तक || बिहार के जहानाबाद जिले के मखदूमपुर बाजार स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग (NH-83) के किनारे बना तीन मंजिला मकान अचानक भरभराकर गिर गया, जिससे नेशनल हाइवे दोनों तरफ से जाम लग गया। मकान गिरने के बाद दोनों तरफ से लोग फोटो और वीडियो बनाने के लिए सड़क पर उतर आये। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

देखिये ये VIDEO:

बिहार के जहानाबाद जिले के मखदूमपुर बाजार में राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-83) के किनारे एक तीन मंजिला घर अचानक गिर गया, जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों ओर जाम लग गया। मकान गिरने के बाद दोनों पक्षों के लोग फोटो और वीडियो लेने के लिए सड़कों पर उतर आए। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि घर गिरने से ठीक पहले एक डंपर गुजरा, लेकिन अगर थोड़ी देर होती तो घर ट्रक के ऊपर गिर सकता था।

सबसे ज्यादा बाजार के बीच में बना घर ताश के पत्तों की तरह ढह गया। बाजारों में लोगों से भरा बाजार लॉकडाउन के कारण खाली था, जिस वजह से वहां किसी को जान का नुकसान नहीं हुआ। यहां कोई लोग या वाहन नहीं थे। नहीं तो कई लोगों की जान भी जा सकती थी। स्थानीय लोगों ने कहा कि घर के भूतल पर कपड़े की दुकान थी, जबकि ढहा हुआ घर जीर्ण-शीर्ण और पुराना था, जिसमें कोई जीवित नहीं बचा था। पटना से यह हाईवे यानी NH 83 भी एक मकान गिरने से बंद हो गया है। प्रखंड विकास पदाधिकारी, थाना प्रभारी व मखदूमपुर प्रखंड के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जेसीबी से सड़क की सफाई कराई जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि अचानक इमारत से आवाज आने लगी और इसे देखते हुए सुरक्षा भवन ढह गया। हालांकि, इमारत गिरने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर मलबा जमा हो गया है, जिसे साफ किया जा रहा है ताकि यातायात फिर से शुरू हो सके।