सपना चौधरी का गाना ‘लख्मी चंद की टेक’ हुआ रिलीज़, देसी अंदाज में लूटा दर्शकों का दिल

ख़बरें अभी तक || सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के दीवाने पूरी दुनिया में हैं।और अपने फैंस के प्यार से हमेशा सोशल मीडियो पर छाईं रहती हैं और अपनी फोटोज व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वो जब भी कुछ पोस्ट करती हैं। उसके कुछ ही देर बाद उनकी पोस्ट पर लाखों लाइक और कमेंट आ जाते हैं। हाल ही में सपना का नया हरियाणवी गाना रिलीज हुआ है। सपना चौधरी ने ये गाना अपने यूट्यूब चैनल Dreams Entertainment पर रिलीज़ किया है। यह गाना सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। गाने के बोल है ‘ लख्मी चंद की टेक’।

Sapna Choudhary: सपना चौधरी के नए गीत 'Lakhmichand Ki Tek' में दिखी प्यार  और रोमांटिक पलों की मिठास, देखें Video | Sapna Choudhary: सपना चौधरी के नए  गीत 'Lakhmichand Ki Tek' में

इसके कैप्शन में सपना ने लिखा- हमारा नया गाना लख्मी चंद की टेक रिलीज हो गया है,,,उम्मीद है मेरे सब गानों के जैसे इस गाने को भी आपका खूब प्यार मिलेगा,, और आपका प्यार हमेशा ऐसा ही बना रहेगा !

Sapna Choudhary के नए सॉन्ग 'लख्मी चंद की टेक' का यूट्यूब पर धमाल, दिल जीत  लेगा सादगी भरा अंदाज- देखें Video - Live

सपना के साथ गाने में आशिष नेहरा है। गाने के बोल नवीन वीशू बाबा ने लिखे हैं। वहीं गाने को डारेक्ट अनीष ने किया है। भले ही कोरोना के चलते आज सपना चौधरी स्टेज परफॉर्मेंस न दे रही हों लेकिन सपना के पास काम की कोई कमी नहीं है। जहां वो एक के बाद एक वीडियो सॉन्ग कर रही हैं तो वहीं उनके रोजाना फोटोशूट होते रहते हैं।

Haryanvi Song 2021 : सपना चौधरी का नया गाना 'लख्मीचंद की टेक' रिलीज, बोलीं-  प्यार बनाए रखिएगा। Sapna choudhary new haryanvi song lakhmichand ki tek  release watch video pr

बता दें, सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली (delhi) के महिपालपुर में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई।