हेड कांस्टेबल की शर्मनाक हरकत: झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर मांग रहा था 10 लाख, हुआ गिरफ्तार

Khabrain Abhi Tak, Kaithal

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल सहित तीन को अपहरण, फिरौती और रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। कैथल पुलिस ने ये कार्रवाई की है और एसपी लोकेंद्र प्रताप सिंह ने प्रेसवार्ता कर पूरी जानकारी दी है।

Laws against giving and taking bribe in India - iPleaders

दरअसल, फरवरी में ज्ञानसिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसका भतीजा राहुल काफी दिनों से गायब है। जब रिपोर्ट दर्ज करवाई तो उसके कुछ दिनों बाद ही फिरौती के लिए फोन आने शुरू हो गए।

Police Investigate Blackmail Phone Call - Sakshi

फोन पर धमकी दी जा रही थी कि अगर 10 लाख की राशि नहीं दी, तो दिल्ली पुलिस में उन्हें रेप के मामले में फंसा दिया जाएगा। परिजनों ने इस बात की जनकारी जब पुलिस को दी, तो आरोपियों ने एक महिला के साथ मिलकर राहुल के खिलाफ पश्चिम विहार थाने में रेप की शिकायत दे दी गई।

जिसके बाद केस को वापिस लेने की एवज में 10 लाख मांगे गए। मामले में संज्ञान लेते हुए कैथल पुलिस एसपी ने सीआईए वन को आरोपियों तक पहुंचाने का जिम्मा सौंपा गया।

Gang's arrest solves 52 crimes, yields large booty | Deccan Herald

जिसके बाद टीम ने योजना के चलते आरोपियों को पकड़ लिया। एसपी लोकेंद्र के मुताबिक दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल धर्मवीर सिंह को हाईकोर्ट से बेल मिल गई है। मामले की जांच की जा रही है।