कार में बैठाकर महिला को बाबा के पास ले गए युवक, फिर चारों ने किया गंदा काम…

Khabrain Abhi Tak, Yamuna Nagar

यमुनानगर से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक धार्मिक स्थल पर महिला के साथ गैंगरेप किया गया। हैरानी वाली बात तो ये है कि एक बाबा सहित चार लोगों पर आरोप लगा है।

Badaun gangrape case: 50-year-old raped by three men, cops unresponsive for  18 hours | 10 points - India News

पीड़िता का कहना है कि वो मूलरुप से पंजाब की रहने वाली है। अभी वो कुरुक्षेत्र के पीजी में रह रही है। महिला ने बताया कि कुरुक्षेत्र बस स्टैंड के पास वो उमेद राणा के आईलेट्स सेंटर पर चाय बनाने का काम करती थी।

पीड़िता ने बताया कि 23 अप्रैल को उमेद का फोन आया था कि वो कार्यालय बदल रहा है और पीपली बस स्टैंड पर आने को कहा। जब वो पहुंची तो उमेद ने उसे कार में बैठने को कहा और उसके साथ दो लोग मौजूद थे।

Lady Blamed Baba Ashu Gurudev And His Son For Raped With Her - आशाराम बापू  आैर गुरमीत राम रहीम के बाद अब इस बड़े बाबा पर गैंगरेप के आरोप में दर्ज हुआ

जिसके बाद महिला को लेकर वो धार्मिक स्थल पर पहुंचे। जहां उमेद ने एक कमरे में रुकने के लिए कहा। इस दौरान महिला को ठीक नहीं लग रहा था, तो उसने मकान मालिक को फोन करके बताया और लोकेशन भी भेजी।

Baba and two boys gangraped Punjab woman in Yamunanagar, case registered |  यमुनानगर में धार्मिल स्थल पर पंजाब की महिला से बाबा और दो युवकों ने किया  सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज -

जिसके बाद उमेद, बाबा और 2 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद मकान मालिक तो मौके पर पहुंच गए, लेकिन आरोपी फरार हो गए। फिलहाल, पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है और पुलिस मामले की जंच करने में जुट गई है।