कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे Mann ki Baat, यहां देखें और सुनें LIVE

ख़बरें अभी तक || प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे अपने मंथली रेडियो प्रोग्राम ‘मन की बात’ के 76 वें एपिसोड को एड्रेस करेंगे। पीएम मोदी का यह संबोधन कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के बीच होगा। देश में कोरोना की दूसरी लहर में रोजाना रिकॉर्ड संख्या में संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं।

PM Modi to address nation at 9 am tomorow Amid Coronavirus crisis - कोरोना  संकट के बीच आज सुबह 9 बजे देश को फिर संबोधित करेंगे PM मोदी | India News in  Hindi

पिछली बार कोविड –19 वैक्सीन लगवाने का किया था आग्रह

पीएम मोदी ने अपने पिछले मन की बात के संबोधन में लोगों से कोविड -19 वैक्सीन शॉट्स लेने का आग्रह किया और कहा कि सभी लोग “दवाई भी, कड़ाई भी” के नियम का पालन करें। उन्होंने कृषि क्षेत्र के आधुनिकीकरण के लिए अपनी सरकार के आह्वान को भी दोहराया था। उन्होंने कहा कि किसानों को अपनी आय बढ़ाने के लिए “पारंपरिक खेती के साथ-साथ नए विकल्प अपनाने” की जरूरत है।

खेती के आधुनिकीकरण को बताया था जरूरी

PM Narendra Modi Mann Ki Baat Live Updates Mann ki baat live coverage on  coronavirus lockdown covid19 india corona lockdown PM Modi mann ki baat  64th edition - Mann Ki Baat: 'मन

पीएम ने किसानों की आय बढ़ाने पर कहा था कि “जीवन के सभी क्षेत्रों में नवीनता, आधुनिकीकरण आवश्यक है, अन्यथा यह कई बार बोझ बन जाता है। पहले ही देर हो चुकी है। हमने पहले ही बहुत समय खो दिया है। कृषि क्षेत्र में रोजगार के नए अवसर पैदा करने और किसानों की आय बढ़ाने के लिए के लिए पारंपरिक खेती के साथ-साथ नए विकल्प, नए इनोवेशन को अपनाना भी महत्वपूर्ण है। ”

पीएम का संबोधन ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाएगा। यह ऑल इंडिया रेडियो न्यूज वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के चैनलों पर यह कार्यक्रम प्रसारित होगा।

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री Modi करेंगे मन की बात, 11 बजे आप जान सकते हैं  उनके विचार