Sapna Chaudhary का नया गाना ‘घुंघरू’ हुआ रिलीज, देखकर फैंस हुए दीवाने

Khabrain Abhi Tak, Chandigarh

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है। सपना चौधरी के ठुमके देशभर में मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस एक झलक के लिए इंतजार करते हैं।

Did not play haryanvi dancer and singer Sapna Chaudhary song on DJ and beat  up the young man in bulandshahr - यूपी : DJ पर सपना चौधरी का गाना नहीं  बजाया तो

बीग बॉस से मिले फेम के बाद सपना को दुनियाभर में एक अलग ही पहचान मिली है। हरियाणवी गानों को लोग और भी ज्यादा पसंद करने लगे हैं। हर कई सपना के फोटो और वीडियो का इंतजार करता है। वहीं सपना के बैक-टू-बैक नए गाने रिलीज हो रहे हैं।

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी को झटका, BJP के 40 स्टार प्रचारकों में नहीं  मिली जगह Delhi

सपना लगातार अपने नए गानों की सौगात अपने फैंस को देती नजर आ रही हैं। इसी बीच सपना का नया गाना ‘घुंघरू’ रिलीज हो गया है। इस गाने ले रिलीज होते ही Youtube पर धमाल मचा दिया है। 

नए गाने में सपना विवेक राघव के साथ नजर आ रही हैं। इस गाने को आवाज हरियाणवी सिंगर यूके हरियाणवी ने दी है। इसके लिरिक्स आमीन बारूदी के हैं।

गाने में सपना चौधरी बेहद ही खूबसरत नजर आ रही हैं। वहीं उनका हरियाणवी अंदाज और लुक ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। अबतक इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं।

Sapna Choudhary: Scramble for Sapna Choudhary: Why parties chase this singer

बता दें ‘घुंघरू’ गाने से पहले हाल ही में सपना चौधरी का एक और नया गाना ‘स्लेट बरती’ रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना के साथ हरियाणवी सिंगर राज मावर उनके साथ नजर आईं थीं।