प्यार, धोखा और जेल तक की कहानी! महिला ने Boyfriend को बर्बाद करने की खाई कसम..

Khabrain Abhi Tak

एक लड़का- लड़की की मुलाकात होती है। ये मुलाकात दोस्ती में बदलती है और उसके बाद ये रिश्ता प्यार का रूप ले लेता है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगते हैं। लेकिन एक दिन लड़की को पता चलता है कि लड़का पहले से ही शादीशुदा है। लड़की इस बात का बदला लेने का सोचती है और सब कुछ तबाह करने की कसम खा लेती है।

Retaliation, Revenge and Relationships | Devotions by Chris Hendrix

ये कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि सच्चाई है। अकसर आपने फिल्मों में ही ये कहानी देखी होगी। लेकिन हम आपको एक सच्ची घटना बता रहे हैं। जहां ब्रिटेन में एक महिला ने कुछ ऐसा ही किया। उसने अपने बॉयफ्रेंड को बर्बाद करना ही अपनी जिंदगी का मकसद बना लिया। हालांकि अब ये महिला जेल की सलाखों के पीछे है।

rape case harrasement

जानिये पूरा मामला-

साल 2014 में अनीशा को पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड इकबाल मोहम्मद शादीशुदा है। ये जानकर नीशा हैरान रह गई और उसने सोचा कि इकबाल को रेप के झूठे केस में फंसाकर उससे बदला लेगी।  

rape case harrasement

अनीशा ने कुछ फेक धमकी भरे ई- मेल तैयार किए। संहारे अनीशा ने खुद को ही धमकी भरे नकली मेल भेजे। मेल सेंडर में इकबाल का नाम लिखा। जिसमें ये धिकाया जाता है कि इकबाल उसे जान से मारने की धमकी देता था। इसके बाद इकबाल अरेस्ट हो गया।

rape case harrasement

इसके बाद इकबाल ने बताया कि ये उसने नहीं किया है। आईटी की मदद से सच्चाई सामने आ गई कि अनीशा ही खुद को मेल भेजती थी। जिसके बाद अनीशा को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में अनीशा ने पूरे मामले का खुलासा किया औऱ बताया कि उसने साजिश के चलते ये किया था।