बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना ने दुर्गाअष्टमी पर शेयर की प्रसाद की थाली, भड़के यूजर्स बोले…

ख़बरें अभी तक || बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर कंगना ने नवरात्रि के मौके पर दुर्गाअष्टमी के दिन घर के प्रसाद की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के पोस्ट होते ही कंगना रनौत को लोगों ने बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल, लोगों का गुस्सा माता के भोग में प्याज को देखकर फूटा। हालांकि, ट्रोल होने के बाद कंगना भी कहां चुप बैठने वाली थी , तो क्वीन ने भी एक ट्वीट पर करारा जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने आज दु्र्गाअष्टमी के मौके पर घर में देवी को चढ़ाए गए भोग की थाली की तस्वीर शेयर की। इस थाली में पूरी, हलवा, रायता और छोले की तस्वीर दिख रही है, जिसपर प्याज और मिर्च भी दिख रहा है।

कंगना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैन्स को अष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। इसी के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘सोचो अष्टमी पर आपका व्रत हो और घर में प्रसाद की थाली ऐसी सजी हो।’ कंगना के इसी पोस्ट पर लोग हैरान हैं। भोग की थाली में प्याज देखकर लोग हैरान हैं और कंगना को वे ट्रोल कर रहे हैं।

एक ने लिखा है, ‘तुम्हारी हरकत बता रही है, तुम्हारा मजहब नया-नया है।’ हालांकि कंगना ने इस ट्वीट पर जवाब भी दिया है। कंगना ने जवाब में लिखा है, ‘हमारा मजहब बड़ा फ्लेग्जिबल है जी। बंगाल में तो दुर्गा पूजा में प्याज ही नहीं मीट और मछली भी खा सकते हैं, कोई फतवा नहीं जी। ऐश करो ऐश।’

लोगों ने उनसे सवाल किया है- प्रसाद में प्याज? किसी ने लिखा है- साथ में अमृतसरी छोले का भी स्वाद लो, मजा दोगुना हो जाएगा। एक अन्य ने कहा है- दीदी जी प्याज नहीं खाते हैं अष्टमी में। एक ने तो लिखा है- इंटरनेट से निकाली है इन्होंने ये तस्वीर। एक ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है- नवरात्रि में प्याज वर्जित होता है, जरा अपना दिमाग अप्लाई करो कंगना।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर कॉमेंट किए हैं। लोगों ने कहा है- मैडम भूल गईं क्या प्रसाद में प्याज नहीं होता ? माता रानी ज्ञान दें आपको। कुछ ने पूछा है- प्रसाज में प्याज, मिर्च और अचार भी मिलता है?

एक यूजर ने लिखा है, ‘आप चाहती तो प्याज वाली कटोरी छुपा भी सकती थीं, लेकिन आपको चाहिए फुल अटेंशन, साथ में लोगों की नसीहत और गालियां। हद है। सही है कि प्याज खाने वालों को लू नहीं लगता लेकिन नवरात्र में प्याज खाने वालों को मैं मुंह नहीं लगता।’