बेटे के शव को ई- रिक्शा में ला जाने को मजबूर मां, तस्वीरें देखकर छलक जाएंगे आंसू…

Khabrain Abhi Tak, Varanasi

कोरोना ने कई जिंदगी लील ली । कुछ लोग कोरोना वायरस की चपेट में आकर मौत की नींद सोए, तो जिन लोगों को कोई और बीमारी थी उनकी मौत का कारण भी कोरोना बना है। अस्पतालों में बेड की कमी है और इलाज नहीं होने के कारण कई लोगों की जान जा रही है।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर हर किसी की आंखों से आंसू छलक पड़ेंगे। इस तस्वीर को देखकर प्रशासनिक तंत्र पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। यहां एक बेटे की मौत के बाद उसकी मां एक ई- रिक्शा में शव को लेकर जा रही है।

दरअसल, जौनपुर निवासी एक महिला का बेटा मुंबई में काम करता था। बेटे को किडनी की परेशानी हुई, तो इलाज के लिए वाराणसी आया था। पहले युवक बीएचयू गया था, लेकिन वहां पर एडमिट नहीं किया गया। इसके बाद निराश युवक ककरमत्ता के निजी अस्पताल गया, लेकिन वहां भी उसका इलाज नहीं हुआ। जिसके बाद युवक शरीर ने मां की गोद में ही दम तोड़ दिया।  

आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि इस मां को अपने बेटे के शव को ले जाने के लिए भी एंबुलेंस नहीं मिली। हर तरफ ये मां बेटे को शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस ढूंढती है, लेकिन जब कुछ नहीं मिलता, तो ई- रिक्शा पर ही बेटे के शव को अंतिम संस्कार के लिए घर की तरफ जाती है।