‘आशिकी’ के संगीतकार हुए कोरोना पॉजिटिव, नदीम-श्रवण जोड़ी फेम श्रवण राठौड़ की हालत गंभीर

Khabrain Abhi Tak, Mumbai

कोरोना वायरस जब किसी को अपनी चपेट में लेता है, तो वो ना पता पूछता है, न नाम और न पहचान सीधा अटैक करता है। करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले एक्टर, सिंगर और फिल्मी दुनिया के जुड़े कई लोग कोरोना पॉजिटिव हुए।

अब 90 के दशक के फेमस संगीतकार जोड़ी नदीम- श्रवण फेम श्रवण राठौर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्हें मुंबई के एस.एसल रहेजा अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी मुताबिक, श्रम राठौड़ को कोरोना के अलावा कई अन्य बीमारियां हैं, इस वजह से उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों ने बताया है कि अस्पताल में दाखिल कराने के बाद से उनकी हालत में गिरावट तो नहीं आई है, लेकिन उनकी हालत इस वक्त गंभीर है।

Latest Coronavirus News (Live Updates)

श्रवण राठौर के करियर की बात करें, तो 90 के दशक में संगीतकार जोड़ी नदीम- श्रमण ने कई हिट फिल्मों में लोकप्रिय गाने दिए। बॉलीवुड में दोनों के संगीत का जादू कुछ ऐसा था कि कोई भी उनके गाने सुने खुद को रोक नहीं पाता था।

I am a Nadeem-Shravan fan and I am not ashamed to admit it

नदीम-श्रवण की जोड़ी ने ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘सड़क’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘साथी’, ‘दीवाना’, ‘फूल और कांटे’, ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘जान तेरे नाम’ ‘रंग’, ‘राजा’, ‘धड़कन’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले’, ‘राज’, ‘अंदाज’, ‘बरसात’, ‘सिर्फ तुम’, ‘कसूर’ जैसी सैकड़ों फिल्मों में संगीत देकर अपनी बड़ी पहचान बनाई थी।