Glamorous बनने के लिए एक्ट्रेस ने करवाया फेस ट्रीटमेंट, बिगड़ गया चेहरा

Khabrain Abhi Tak, Mumbai

अकसर Glamorous दिखने के लिए एक्ट्रेस फेस ट्रीटमेंट करवाती हैं। लेकिन बहुत बार कई एक्ट्रेस को इसका अंजाम महंगा पड़ा है। गलत ट्रीटमेंट के कारण कई एक्ट्रस के चेहरे बिगड़े हैं। अब तमिल सिनेमा की एक पॉपुलर एक्ट्रेस रायजा विलसन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

रायजा व‍िलसन

एक्ट्रस ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर डॉक्टर को फटकार लगाई है।  एक्ट्रेस रायजा ने डर्मटोलॉज‍स्ट को खरी-खोटी सुनाई है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस ट्रीटमेंट के लिए फोर्स किया गया था।

रायजा व‍िलसन

एक्ट्रस ने लिखा- कल एक सिंपल फेशियल के लिए डॉक्टर से मिली, उन्होंने मुझे एक फेश‍यिल प्रक्रिया करने को कहा जिसकी मुझे जरूरत नहीं थी और अब ये नतीजा है’.   ‘वो आज मुझसे बात करने या मुझसे मिलने से इनकार कर रही है. स्टाफ बता रहे हैं कि वो शहर से बाहर हैं’

रायजा व‍िलसन

रायजा विलसन के करियर की बात करें, तो 2017 में Velaiilla Pattadhari 2 से अपना एक्ट‍िंग डेब्यू किया था। उन्होंने इसमें काजोल की असिस्टेंट वसुंधरा परमेश्वरन का किरदार निभाया था। रायजा को बिग बॉस तमिल से फेम मिली। वे कमल हासन द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस तमिल की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थीं।