दहेज में नहीं मिली कार, तो नवविवाहिता को उतारा मौत के घाट

Khabrain Abhi Tak, Kaithal

हरियाणा के कैथल के क्योड़क गांव में एक नवविवाहिता को मौत के घाट उतार दिया गया। ससुराल वालों ने दहेज के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है। मृतिका के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Bihar: Two acquitted after ''murdered'' daughter-in-law found alive

दरअसल, धोंस निवासी आभेराम की बेटी प्रियंका की 3 दिसंबर 2020 में क्योड़क के अभिषेक के साथ हुई थी। शादी में लड़की के परिजनों ने अपनी हैसित से ज्यादा दहेज दिया था। बावजूद इसके शादी के कुछ दिन बाद ही पति अभिषेक, सास सुमन, चाचा ससुर सुरेश और जेठ संदीप दहेज के लिए परेशान करते थे।

Man Kills Wife, Flies To Kolkata To Murder Mother-in-law, Then Shoots Self

पिता ने बताया कि बेटी कहती थी कि शादी में कार नहीं देकर हमारा अपमान हुआ है। इस घर में रहना है तो कार और जेवर लाने होंगे। मृतिका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी, जिसके बाद परिजन पंचायती तौर पर समझाकर गए थे। अब  फोन पर बताया गया कि प्रियंका की मौत हो गई है।

पिता का कहना है कि जब वो बेटी के ससुराल पहुंचे, तो प्रियंका के शरीर पर चोट के निशान थे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की जांच करने की बात कही। मृतिका के पिता का आरोप है कि बेटी की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।