रातों- रात कार्तिक आर्यन ‘Dostana-2’ से हुए बाहर, करण जोहर ने इंस्टाग्राम से भी किया Unfollow

Khabrain Abhi Tak, Mumbai

फिल्म दोस्ताना-2 (Dostana-2) रिलीज होने से पहले ही खूब सुर्खियां बंटोर रही है, लेकिन अपनी कहानी को लेकर नहीं बल्कि एक्टर को लेकर। खबर है कि दोस्ताना- 2 से एक्टर कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अब फिल्म में कार्तिक की जगह कोई और एक्टर नजर आएगा।

Kartik Aaryan to be replaced in 'Dostana 2' | Hindi Movie News - Times of  India

इतना ही नहीं कार्तिक और करण जोहर की दूरियां सोशल मीडिया पर भी दिखाई देने लगी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना फिल्म की 20 दिनों की शूटिंग भी कर ली थी।

कार्तिक को फिल्म के दूसरे पार्ट में स्क्रिप्ट में दिक्कत थी। बस यही कारण है कि करण जोहर ने कार्तिक आर्यन को फिल्म से निकाल दिया। दोनों का टकराव इतना बढ़ गया कि सोशल मीडिया पर भी करण ने कार्तिक को अनफॉलो कर दिया। हालांकि कार्तिक अभी भी इंस्टाग्राम पर करण जोहर का फॉलो कर रहे हैं।

Kartik Aaryan-Dostana 2 | As Kartik Aaryan gets replaced from Karan Johar's Dostana  2, makers issue official statement

बता दें कार्तिक आर्यन के दोस्ताना फिल्म से हटाने की खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। ये खबर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। कार्तिक के फैंस खुलकर उनके समर्थन में आए । फैंस दोस्ताना-2 और करण जोहर का बॉयकॉट करने लगे। दूसरी तरफ कंगना ने भी करण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कंगना कार्तिक आर्यन के समर्थन में उतर गई और नेपोटिज्म गैंग पर निशाना साधा।

Kangana Ranaut blasts Karan Johar over Kartik Aaryan's ouster from 'Dostana 2', says 'like Sushant Singh Rajput, don't go after him'

इतना ही नहीं कंगना रनौत ने यहां तक कह दिया कि ‘कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो’. अब देखना होगा कि दोस्ताना – 2 में करण जोहर किसे कास्ट करते हैं।