दिनभर फोन पर बात करती थी भाभी, ननद ने टोका तो मिली खौफनाक सजा…

Khabrain Abhi Tak, Jodhpur

राजस्थान के जोधपुर से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक भाभी ने अपनी ननद को मौत के घाट उतार दिया। वजह सिर्फ इतनी कि भाभी पूरे दिन किसी से फोन पर बात करती रहती थी। जब ननद ने भाभी को टोकना शुरू किया, तो भाभी ने ननद की हत्या कर दी।

इसके बाद भाभी ने ननद के शव को बिस्तर पर लपेटकर बक्से में डाल दिया। लेकिन जब तीन दिन बाद शव से बदबू आने लगी, तो मामले का खुलासा हुआ।

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बड़ेलिया गांव के भीलों की ढाणी में रेखा अपनी एक बेटी के साथ रहती थी। पिछले एक हफ्ते से उसकी भाभी पूजा घर रहने आई हुई थी। पूजा दिनभर फोन पर बात करती रहती थी। इसे लेकर रेखा ने पूजा को कहा था कि वो भाई को बता देगी कि पूजा फोन पर बात करती रहती है।

इसके बाद पूजा ने अपनी ननद रेखा को देर रात सिर में धारदार हथियार से मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पूजा ने रेखा के शव को बिस्तर पर लपेटकर बक्से में डाल दिया। पूजा ने रेखा के बच्चों को बताया कि उनकी मां जोधपुर गई हुई है। जिसके बाद दोनों पास ही में अपने मामा के घर चले गए।

रेखा की बड़ी बेटी शादीशुदा है और अगले दिन जब वो घर आई तो शव की बदबू आने लगी। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेखा के शव को बक्से से बरामद कर लिया। पुलिस की पूछताछ में पूजा ने ननद की हत्या की बात भी कबूल की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।