कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से अजमेर जेलर को भी खौफ, बोले…

Khabrain Abhi Tak, Ajmer

आतंक की दुनिया के जाने माने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सुनकर ही लोग सहम उठते हैं। हरियाणा, पंजाब, राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई के अपराधों की लिस्ट इतनी लंबी है कि कोई सोच भी नहीं सकता।

ये वही गैंगस्टर है जिसने बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। अब स्पेशल सेल ने अजमेर जेल से इस कुख्यात बदमाश की कस्टडी मांगी थी, लेकिन जेलर ने ही हाथ खड़े कर दिए कि उनके पास पर्याप्त स्टाफ नहीं है, जो ऐसे हार्ड कोर कैदी के साथ दिल्ली तक पहरेदारी करते हुए जाएं।

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने लॉरेंस के गैंग के कई बदमाशों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद समने आया कि ये सभी बदमाश दिल्ली में कई कॉन्ट्रैक्ट किलिंग और डबल मर्डर करने जा रहे थे।

काउंटर इंटेलिजेंस के डीसीपी मनीषी चंद्रा ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई अजमेर की जेल में बंद है, लेकिन वो कई दूसरे गैंगस्टर के साथ हाथ मिलाकर दिल्ली, एनसीआर समेत पूरे नार्थ इंडिया में जुर्म की वारदातों को अंजाम देकर अपना दबदबा बनाने की फिराक में है।

इन सभी खुलासों के बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने अदालत में एप्लिकेशन लगाई थी ताकि अजमेर जेल से लॉरेंस को दिल्ली लाकर पूछताछ की जाए अदालत से मंजूरी मिली, तो अजमेर जेलर ने कैदी को दिल्ली पहुंचाने के लिए हाथ खड़े कर लिए।

उनका कहना है कि इतने हार्ड कोर कैदी को लाने के लिए एक भारी भरकम फोर्स की जरूरत है। राजस्थान सरकार पुलिस फोर्स मुहैया करवाए या फिर दिल्ली पुलिस खुद फोर्स लाकर लॉरेंस को ले जाए। सूत्रों के मुताबिक अब दिल्ली पुलिस लॉरेंस को दिल्ली लाने की तैयारी मे जुटी है।