पुलिस ने रेड कर गेस्ट हाउस से 4 युवतियों और 6 युवकों को किया गिरफ्तार, परिजन बोले…

Khabrain Abhi Tak, Noida

नोएडा पुलिस ने दो गेस्ट हाउस में छापेमारी कर चार युवतियों और छह युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक गेस्ट हाउस का मैनेजर भी शामिल है। पुलिस ने देह व्यापार की सूचना के आधार पर प्रशांत गेस्ट हाउस और प्रधान गेस्ट हाउस पर रेड की थी।

पुलिस ने छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में चार युवतियों और छह युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कमरों से आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ 15 हजार रुपये भी बरामद किए हैं। जिसके बाद पुलिस ने अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इन सभी आरोपियों की पहचान बाघपर दनकौर निवासी गेस्ट हाउस मैनेजर अभिषेक, सिकंद्राबाद के मसौदा गांव निवासी परमेश उर्फ जानी, दनकौर के चीती गांव निवासी रोहित, ग्रेटर नोएडा के नट की मढैया निवासी शिवा, दनकौर के अस्तौली गांव निवासी धीरज और दादरी के बील गांव निवासी अजय के रूप में हुई है।

जानकारी मुताबिक, जब पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापेमारी की, तो युवतियों मौके से भाग निकली, लेकिन पुलिस ने सभी को काबू कर लिया। वहीं, युवकों के परिजन भी थाने पहुंचे, तो हैरान रह गए। परिजनों का कहना था कि वो घऱ पर जरूरी काम से जाने की बात कहकर निकले थे।

पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई युवतियों में दो कोरोना संक्रमित मिल हैं। इनके संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है और इन दोनों को क्वारेंटीन कर दिया गया है। वहीं, अन्य आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।