फंदे पर झूला कारोबारी! सुसाइड नोट ने पुलिस महकमे में मचा दिया हड़कंप…

ख़बरें अभी तक || राजस्थान बाड़मेर से एक कारोबारी के फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद सनसनी फैल गई। कारोबारी ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। बताया जा रहा है कि वह जमीन विवाद के कारण परेशान चल रहा था कारोबारी। इस विवाद में उसके साथ मारपीट भी की गई थी।

पुलिस महकमें में भी हड़कंप मचा हुआ है

Crime: जबरन अवैध संबंध बनाने की कोशिश करता था मृतका का जीजा......Disha  Sandesh Rajasthan a Leading Hindi Newspaper Jaipur | Rajasthan Hindi News  Portal

सुसाइड नोट में उसने साफ लिखा है कि ‘न्याय नहीं मिलने के कारण मैं यह कदम उठा रहा हूं। इतना होने के बाद भी मुझे झूठा बताया गया। एसपी से भी न्याय की उम्मीद नहीं है।’ इस सुसाइड नोट के बाद पुलिस महकमें में भी हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक कारोबारी गणेश चौहटन रोड इलाके में सपरिवार रहते थे। पत्नी और बच्चे जब सोने चले गए तो ड्राइंग रूम में आकर वह फंदे पर झूल गए। सुबह जब परिजनों ने यह देखा तो पूरे घर में रोना-चिल्लाना शुरू हो गया। पुलिस और रिश्तेदारों को सूचना दी गई।

गुजरात में किसान ने की खुदकुशी: आर्थिक तंगी से जूझते किसान ने फांसी लगाई, सुसाइड  नोट में लिखा- BJP को परिवार माना, पर कोई काम नहीं आया - Bansgaon Sandesh

जमीन विवाद को लेकर कुछ दिनों पहले ही मारपीट

बताया जा रहा है कि किसी जमीन विवाद को लेकर कुछ दिनों पहले ही मारपीट हुई थी। इसे लेकर केस भी दर्ज हुआ था जिसकी जांच चल रही है। मृतक के परिवार में अब चार लोग बचे हैं जिसमें उनकी पत्नी और तीन बेटियां हैं। बेटियों की उम्र करीब 5 से 14 के बीच है।

रिश्तेदार जमीन विवाद और मारपीट से परेशान होने की बात कह रहे हैं। लेकिन, परिवार का कहना है कि उन्होंने इसका जिक्र कभी ऐसा नहीं किया कि इस तरह के कदम उठाने की आशंका हो। हालांकि, पुलिस इसे लेकर और भी जांच कर रही है। कई लोगों से पूछताछ हो रही है।

Sikar. Rajasthan: पति ने झगड़े के बाद की आत्महत्या तो पत्नी ने भी दी अपनी  जान – News24india .Hindi news

पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है। उसमें न्याय नहीं मिलने की बात कही गई है। उसने लिखा है कि प्रभावशाली लोग उसका प्लाट हड़पने की कोशिश कर रहे हैं। सुसाइड नोट में कारोबारी ने कुछ नाम भी लिए हैं। अंत में उसने न्याय की मांग भी की है।