जिस्मफरोशी के धंधे में भोजपुरी एक्ट्रस और मॉडल समेत तीन युवतियां होटल से काबू, ऐसे करती..

महाराष्ट्र में गणेशपेठ के OYO होटल में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्ट रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कोलकाला की एक महिला और दो युवतियों को काबू किया है। जिसमें एक एक्ट्रस और एक मॉडल है।    

दरअसल, समाज सुरक्षा विभाग की टीम ने कृष्णा ओयो होटल में छापेमारी कर भोजपुरी एक्ट्रस समेत तीन युवतियों को पकड़ा है। ये सभी ऑनलाइन सेक्स रैकेट चला रही थी।

जानकारी मुताबिक, जिस्म फरोशी का धंधा कर रही तीनों ही युवतियां कोलकाला की हैं। इसमें एक मॉडल है जो कई भोजपुरी वेबसीरीज में बतौर एक्ट्रस काम चुकी है। बाकी दो युवतियां इवेंट का काम करती हैं।

लॉकडाउन में काम धंधा ठप हो गया था, जिसके बाद तीनों ही युवतियां ऑनलाइन सेक्ट रैक्ट से जुड़ गईं। कुछ दिन पहल ही दलाल दीपेश उर्फ दिलीपभाई कानाबारा के संपर्क में आई और उसके बुलावे पर युवतियां नागपुर पहुंच गईं।

दीपेश ने युवतियों को किराए का कमरा दिलवाया और उनके लिए ऑनलाइन ग्राहक की तलाश करता था। जैसे ही ग्राहक पक्के होते, तो युवतियों को अलग- अलग होटल, लॉज और फ्लैटों में भेजा जाता रहा। कृष्णा ओयो होटल में भी दीपेश ने दो कमरे बुक कर रखे थे, लेकिन पुलिस को इसकी सूचना पहले से ही मिल गई थी।

जिसके बाद होटल में फर्जी ग्राहकों को भेजा गया और इशारा मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की। जिसमें तीनों युवितयों को काबू कर लिया गया। इस दौरान दीपेश को भी पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन उसका साथी मौके से फरार हो गया।

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों युवतियों को अदालत में पेश कर सुधार गृह भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि दीपेश पर पहले से ही देह व्यापार के दो मामले दर्ज हैं। दीपेश इंटरनेशनल लेवल पर सेक्ट रैकेट चलाता है। पुलिस पूछताछ में दीपेश ने बताया कि वो ग्राहकों से 10 हजार रुपये लेता और उसमें से ढाई हजार युवतियों को देता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।