दर्दनाक हादसा: 150 मीटर नीचे खाई में गिरी स्कॉर्पियो, तीन युवकों की मौके पर ही मौत !

ख़बरें अभी तक || हिमाचल प्रदेश के शिमला में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा बुधवार देर रात हुआ, जबकि इसका पता गुरुवार सुबह चला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शिमला के रामपुर स्थित थाना कुमारसैन के पास यह हादसा हुआ। बुधवार देर रात बड़ागांव रोड पर एक स्कोर्पियो हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी अनियंत्रित होकर लगभग 150 मीटर नीचे जा गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में स्कोर्पियो सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान गांव कन्ना भरेड़ी कुमारसैन निवासी 17 वर्षीय हिमांशु, निरमंड निवासी 22 वर्षीय आदित्य वर्मा और गांव बायाल (कुल्लू) के रहने वाले 21 वर्षीय देवराज के रूप में हुई है। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने इस हादसे की पुष्टि की है। फिलहाल हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, बड़ा गांव रोड पर स्कोर्पियो हादसे का शिकार हुई है। गाड़ी में तीन युवक सवार थे, जिनकी मौत हो चुकी है। दुर्घटना कैसे हुई, इसकी जांच जारी है। अब देखना होगा कि जांच में क्या कुछ निकलकर सामने आता है।