उल्टी आई तो चलती बस से बाहर झांकने लगी बच्ची, ट्रक से टकराकर कट गया सिर !

ख़बरें अभी तक || अगर आप भी बस में सफर करते वक्त सिर को बाहर निकालते है तो सर्तक हो जाए। क्योकि मध्यप्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। दरसअल खंडवा-इच्छापुर हाईवे  से इंदौर जा रही बस में एक 11 साल मासूम बच्ची ड्राइवर के पीछे वाली सीट पर बैठी थी। इसी दौरान हाईवे स्थित रोशिया फाटे पर बच्ची ने उल्टी करने के लिए अपना सिर बाहर निकाला।

तभी अचानक सामने से आ रहा एक ट्रक बस को साइड से टक्कर मारते हुए निकल गया। ट्रक की टक्कर से बस में बैठी बच्ची सिर धड़ से अलग हो गया और बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मासूम तमन्ना अपनी मां रूखसाना व बड़ी बहन हीना के साथ बैठी थी। वे सनावद के पास स्थित बड़वाह में अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। लेकिन रोशिया से कुछ ही दूरी पर यह दर्दनाक हादसा हो गया।

वहीं मामले की अधिक जानकारी देते हुए देशगांव थाना प्रभारी ने बताया कि ‘प्रभात’ बस हर दिन सुबह 8 बजे खंडवा से इंदौर के लिए निकलती है। इसी बीच जब बस सुबह 9 बजे के करीब रोशिया फाटे स्थित कश्मीरी नाले पर पहुंची तो बस में बैठी बच्ची उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकाला। तभी इंदौर से आ रहा ट्रक बस को रगड़ते हुए निकल गया। इस दर्दनाक हादसे में बस से बहार सिर निकाले 11 वर्षीय  तमन्ना की खोपड़ी धड़ से अलग होकर सड़क पर जा गिरी। फिलहाल ट्रक को जब्त कर मौके से फरार ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच जारी है।