हरियाणा के बिजली मंत्री ने किसान आंदोलन पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा ?

Khabrain Abhi Tak: हरियाणा के ऊर्जा एवं जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी और कहा कि होली रंगो का त्यौहार है और यह त्यौहार आपसी भाईचारे को बढ़ावा देता है। इसके साथ ही ऊर्जा मंत्री ने किसान आंदोलन को लेकर भी बयान दिया। बता दें कि बिजली मंत्री अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे।

इस दौरान ऊर्जा उन्होनें उम्मीद जताई कि किसानों की समस्या का समाधान बातचीत से होगा।  उन्होंने कहा कि वे भी किसान है और किसानों का दर्द समझते है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन भी लम्बा हो चूका है और किसान भी अब परेशान है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की समस्या का समाधान चाहती है। उन्होंने केंद्र सरकार से किसानों की समस्या को शीघ्र हल करने की अपील की। उन्होनें कहा कि इस समस्या का समाधान केवल केंद्र सरकार ही निकाल सकती है। वहीं उन्होनें ये भी कहां कि हरियाणा में अन्य राज्यों की तुलना में किसानों को उनकी उपज का अच्छा भाव मिल रहा है।

वहीं ऊर्जा मंत्री ने अपने विभाग के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में बिजली की कोई कमी नहीं है और आगामी गर्मियों के सीजन में बिजली कटों से आमजन को परेशान नहीं होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बिजली चोरी को लेकर की गई छापेमारी के सकारात्मक परिणाम सामने आये है। पिछले मार्च महीने की 1 तारीख से 24 मार्च की तुलना में इस वर्ष मार्च के महीने की उतनी ही अवधि में ही 536 करोड़ का लाभ विभाग को अधिक हुआ है।