शर्मसार: कुश्ती कोच ने 14 साल की नाबालिग खिलाड़ी से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Khabrain Abhi Tak: हरियाणा के जींद से बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिले में स्थित एक सरकारी स्कूल में प्राइवेट कुश्ती कोच ने नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बल्कि आरोपी ने खिलाड़ी पीड़ित को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। मामले की सूचना मिलने के बाद महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने तथा एससी-एसटी एक्ट अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जींद के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी। अपनी शिकायत में व्यक्ति ने पुलिस कि उसकी 14 वर्षीय बेटी आठवीं कक्षा में पढ़ती है। गांव के सरकारी स्कूल में गांव के ही युवक सोनू ने कुश्ती अखाड़ा खोला हुआ है। वह वहां पर लड़के और लड़कियों को कुश्ती सिखाता है। उसकी बेटी भी 4-5 दिनों से स्कूल की छुट्टी होने के बाद शाम को स्कूल में कुश्ती सीखने अन्य लड़कियों के साथ जाती थी।

बताया जा रहा है कि 27 मार्च को नाबालिग युवती अन्य लड़कियों से पहले ही स्कूल में कुश्ती सीखने पहुंच गई थी। वहां पर कुश्ती कोच सोनू उसे एक कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग युवती का मेडिकल करवाकर आरोपी सोनू के खिलाफ दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने और एससी-एसटी एक्ट अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच अभी जारी है।