दर्दनाक हादसा: घर में लगी आग, एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

Khabrain Abhi Tak: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में होली के त्योहार से पहले ही एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां चंबा के चुराह उपमंडल के सुइला गांव में एक घर में आग लगने की वजह से चार लोगों की मौत हो गई। इनमें दो बच्चे और पति-पत्नी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि आग लगने के कारण पशुशाला में बंधे नौ मवेशी भी इसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक देर रात करीब 11 बजे यह अग्निकांड हुआ।  इस दौरान इलाके में बारिश हो रही थी। जब तक आसपास के लोगों को आग की भनक लगी, तब बहुत देर हो चुकी थी। घर के अंदर मौजूद 4 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही पंचायत के प्रधान व पूर्व प्रधान मौके पर पहुंच गए।

इसके साथ ही भंजराड़ू से पुलिस दल भी मौके पर पहुंच गया। जनवास तक गाड़ी योग्य सड़क है, उससे आगे प्रशासन भी पैदल ही मौके पर पहुंचा। यह गांव समुद्र तल से आठ हजार मीटर की ऊंचाई पर है। इस हादसे में 30 वर्षीय देसराज, 25 वर्षीय डोलमा व उनके दो बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की उम्र तीन से पांच साल के बीच है। फिलहाल आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल।  पाया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।