हरियाणा में बढ़ रहा रिश्वतखोरी का गोरख धंधा, देखिए कैसे रंगे हाथों घूस लेते अधिकारी को दबोचा !

ख़बरें अभी तक || हरियाणा में रिश्वतखोरी का गंदा खेल रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन रिश्वतखोरी के मामले सामने आ रहे है। वहीं रिश्वतखोरी के बढ़ते खेल को देखते हुए प्रशासन भी अब सतर्क हो गया है और रिश्वत लेने वालों को रंगेहाथों गिरफ्तार किया जा रहा है।

ताजा मामला पंचकूला से सामने आया। जहां राज्य चौकसी ब्यूरो सेक्टर 17 पंचकूला ने 1 करोड़ 30 लाख रुपए के बिल ड्रा कराने की एवज में लाखों रुपए की रिश्वत मांगने वाले अधिकारी को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। डीएसपी राज्य चौकसी ब्यूरो पंचकूला ने बताया कि आरोपी अधिकारी ने बिल ड्रा कराने की एवज में पहले 10 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी। लेकिन बाद में 8.50 लाख रुपये में बात फाइनल हुई।

उसके बाद शिकायतकर्ता संदीप कौशल से तीन लाख रुपये पहले लिए ओर दूसरी बार में 5.50 लाख रुपये मांगे। आपको बता दें कि रिश्वतखोरी का ये कोई पहला मामला नहीं है। जब किसी अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया हो। क्योकि ऐसे मामले हरियाणा से पहले भी सामने आ चुके है। अब सवाल ये उठता है कि अगर लोगों की सेवा के लिए काम कर रहे अधिकारी ही रिश्वतखोरी का खेल खेलेंगे तो काम कैसे चलेगा ? 

https://fb.watch/4ur7fdj5S8/