कोरोना की चपेट में आए बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान, खुद को घर पर किया क्वारनटीन

ख़बरें अभी तक ||देश में कोरोना का कहर हर दिन बढ़ रहा है। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड के कई सितारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को भी कोरोना हो गया है। 56 साल के आमिर ने खुद को सेल्फ क्वारैंटाइन कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। आमिर खान के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है। आमिर ने उन सभी लोगों से अपना कोविड-19 टेस्ट कराने की अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।

आमिर फिलहाल उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट पर काम कर रहे थे। उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा है, जो उनकी चिंता कर रहे हैं और लगातार उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, पिछले साल आमिर खान के साथ काम करने वाले 7 कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। जिनमें उनके कुछ सुरक्षाकर्मी, ड्राइवर और घर में काम करने वाले नौकर भी शामिल थे।

आमिर ने 10 दिन पहले ही मनाया जन्मदिन

14 मार्च को आमिर खान ने अपना 55 वां जन्मदिन मनाया था। अपने जन्मदिन के एक दिन बाद 15 मार्च को आमिर खान ने घोषणा की कि वह सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं। आमिर खान ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। अब दूसरी खबर यह है कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। मैं दूसरे कामों में बहुत व्यस्त हूं। इसलिए मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया है। हम पहले की तरह एक-दूसरे से बात करते रहेंगे।

1 फरवरी से फोन का इस्तेमाल करना बंद किया

पिछले महीने आमिर ने मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करने का फैसला किया था। दरअसल, आमिर को लगता है कि मोबाइल की वजह से उन्हें काम करने में परेशानी हो रही है। आमिर ने फिल्म के सेट के अलावा पर्सनल लाइफ में भी फोन से दूरी बना ली है। उन्होंने 1 फरवरी से फोन रखना बंद कर दिया है। उनके परिवार और करीबी लोगों को भी आमिर से संपर्क करने के लिए पहले उनके मैनेजर से बात करनी पड़ती है।

हाल ही में बॉलीवुड के ये सेलेब्स कोरोना का शिकार हुए

बॉलीवुड सेलेब्रिटी के पॉजिटिव होने की शुरुआत मार्च 2020 में हुई थी, जब ‘बेबी डॉल’ गाने की सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव आई थीं। इसके बाद अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, आशीष विद्यार्थी, मनोज वाजपेयी, सतीश कौशिक, निर्देशक अमित शर्मा, तारा सुतारिया और सिद्धांत चतुर्वेदी कोरो पॉजिटिव हो चुके हैं।