ग्वालियर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ऑटो की टक्कर में 14 लोगों की मौत

ख़बरें अभी तक || मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां ऑटो और बस की जोरदार टक्कर हुई। हादसे के बाद ऑटो के परखच्चे उड़ गए। जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई। 9 महिलाओं और ऑटो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल 4 अन्य लोगों को अस्पताल ले जाया गया, यहां इन चार लोगों को भी मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं इस हादसे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया। इसके साथ ही मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि देने का ऐलान किया है। जानकारी के मुताबिक हादसा ग्वालियर- मुरैना रोड पर आनंदपुर ट्रस्ट अस्पताल के सामने हुआ। बताया जा रहा है कि ऑटो ग्वालियर से मुरैना रोड पर चमन पार्क की तरफ जा रहा था, जबकि बस मुरैना से ग्वालियर आ रही थी।

चश्मदीदों ने मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाली 12 महिलाएं दो ऑटो से लौट रही थीं। इनमें से एक ऑटो में सिर्फ 3 सवारी बैठाने की कैपेसिटी थी, लेकिन 6 बैठाई गई थीं। रास्ते में एक ऑटो खराब हो गया। तब इसमें बैठी 6 महिलाएं साथ चल रहे दूसरे ऑटो में बैठ गईं। इस तरह से एक ऑटो में चालक समेत 13 लोग बैठे हुए थे। उन्होंने तय किया था कि पुरानी छावनी से दूसरा ऑटो कर लेंगे, लेकिन उससे पहले ही ये दर्दनाक हादसा हो गया और 14 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुरानी छावनी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही जांच भी शुरू कर दी है।