मेले में बिना मास्क एंट्री कर रही थी युवती, पुलिस ने रोका तो शुरू हुआ हंगामा !

ख़बरें अभी तक || देश में कोरोना का कहर एक बार फिर से बढ़ने लगा है। कई राज्यों में हालात बेकाबू होते नजर आ रहे है।  जिसे देखते हुए सख्ती भी बढ़ा दी गई है। बार- बार लोगों से कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है। मगर अभी भी लोग कोरोना से बेखौफ नजर आ रहे है।

देश में एक बड़ी विडंबना ये है कि कोरोना के आंकड़े बढ़े तो सरकार जिम्मेदार और जब कोरोना पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन सख्ती बरते तो उल्टा प्रशासन से सवाल ? इसकी एक बानगी हिमाचल के बिलासपूर में देखने को मिली। जहां एक लड़की ने पहले चोरी और फिर सीनाजोरी कर प्रशासन की नाक में दम कर दिया। पूरा मामला जानने के लिए ये ख़बर पढ़िए

बिलासपुर के लुहनू मैदान में चल रहे राज्यस्तरीय नलवाड़ी मेले में उस समय हंगामा मच गया। जब एक युवती बिना मास्क के ही मेले में प्रवेश करने लगी।

एंट्री पॉइंट पर ही तैनात पुलिसकर्मियों ने युवती को मेले में जाने से रोका और जब मास्क के बारे में पूछा तो वह पुलिसकर्मियों से ही बदतमीजी करने पर उतर आई।  जिसके बाद युवती पुलिसकर्मियों द्वारा खुद मास्क ना पहनने का आरोप लगाते हुए चिल्लाने लगी।

वहीं कुछ समय तक चले इस हंगामे के दौरान पुलिसकर्मी ने कोविड 19 प्रोटोकॉल का उलंघन करने की एवज में युवती का चालान काटने के बजाय चुपचाप तमाशा देखते रहे और कुछ देर बाद युवती को समझा- बुझाकर वापिस भेज दिया। वहीं हंगामा कर रही युवती का कहना है कि मेले में कई लोग मास्क के बिना ही घूम रहे है। बल्कि कुछ पुलिसकर्मी खुद बिना मास्क के ड्यूटी दे रहे है

लेकिन जैसे ही वह मेले पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने उसे रोक दिया। गौरतलब है कि नलवाड़ी मेले को लेकर प्रशासन द्वारा कोविड 19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बिना मास्क के मेले में एंट्री बंद है। ऐसे में प्रोटोकॉल का उलंघन करने व हंगामा करने पर पुलिसकर्मियों द्वारा युवती का चालान काटने के बजाय चुप्पी साधना सोचने वाली बात है। आपको बता दें कि कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे है। ऐसे में लोगों की ये लापरवाही काफी भारी पड़ सकती है।