अफीम के साथ जीजा- साला गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ ये बड़ा खुलासा !

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के करनाल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया। नशे की तस्करी का पर्दाफाश करते हुए टीम ने दो लोगों को काबू किया और उनसे 667 ग्राम अफीम बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 32-33 थाने में केस दर्ज कर लिया है।

वहीं इस मामले में SHO कंवर सिंह ने बताया कि नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि इनोवा सवार दो लोग अफीम की खेप लेकर जालंधर जा रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर 5 में नाकाबंदी कर दी और मेरठ चौक की तरफ से आ रही इनोवा गाड़ी को रोका। इसके बाद नायब तहसीलदार राहुल बूरा को मौके पर बुलाया गया। उनकी मौजूदगी में तलाशी ली गई तो कार से 667 ग्राम अफीम बरामद हुई। जिसके बाद टीम ने दोनों नशा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

जब दोनों आरोपियों से पूछताछ कि गई तो गाड़ी चालक ने अपना नाम दलीप और दूसरे आरोपी ने सतीश कुमार बताया। पूछताछ में ये भी सामने आया कि दलीप जालंधर के आलमपुर बक्का और सतीश गांव चक्क चौधरी जिला भौजपुर, बिहार हाल बड़ा साइपुरा का रहने वाला है। दोनों आरोपी आपस में रिश्तेदार जीजा-साला हैं। यह दोनों पिछले काफी समय से नशे की तस्करी का धंधा कर रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ASI शमशेर सिंह की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।