जसप्रीत बुमराह ने इस खूबसूरत एंकर के साथ रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

ख़बरें अभी तक || टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी के बंधन में बध गए है। बुमराह ने मशहूर स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ गोवा में सात फेरे लिए।

जसप्रीत बुमराह की शादी के बाद मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दोनों की शादी की फोटो शेयर की हैं। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर लिखा, ‘संजना ने बुमराह को बोल्ड कर दिया आप दोनों को प्यार और खुशी मिले’

जिसके बाद बुमराह और संजना की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग बुमराह और संजना को शादी की बधाईयां दे रहे है।

बता दें कि पिछले काफी समय से जसप्रीत बुमराह की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं लेकिन फैंस को ये पता नहीं चल पा रहा था आखिर उनकी दुल्हन कौन होगी? लेकिन अब सब कुछ साफ हो गया है।

बुमराह ने संजना गणेशन के साथ सात फेरे लिए और वह दोनों शादी के पवित्र बंधन में बध गए है।

बता दें कि संजना गणेशन स्पोर्ट्स एंकर हैं और स्टार स्पोर्ट्स के साथ जुड़ी हुई हैं। कहा जा रहा है कि संजना और बुमराह ने कुछ समय एक दुसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया।

गौरतलब है कि बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की जारी टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से पहले बुमराह ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। बुमराह ने शादी की तैयारियों के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था।