BJP सांसद की बहू ने काटी हाथ की नस, Video में दी ये धमकी !

ख़बरें अभी तक || उत्तरप्रदेश के मोहनलालगंज सीट से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के घर में हाईवोल्डेज ड्रामा देखने को मिला। सांसद के घर में चल रहे फैमिली ड्रामे ने रविवार देर रात खतरनाक मोड़ ले लिया। उनकी बहू अंकिता सिंह ने उनके ही घर के सामने अपने हाथ की नस काट ली।

वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में अंकिता को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। लेकिन इस मामले में हैरान करने वाली बात ये सामने आई है कि BJP सांसद की बहू ने हाथ की नस काटने से पहले एक वीडियो भी बनाया और इस वीडियो उसने अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाए। जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने आत्महत्या की कोशिश की और अपने हाथ की नस काट ली।

जिसके बाद अंकिता को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। मीडिया से बातचीत में अंकिता कहा कि मैंने अपने पति आयुष के घर के बाहर ही ब्लेड से नस काटी। उस वक्त आयुष की मां और अन्य लोग बाहर ही टहल रहे थे। लेकिन किसी ने भी मुझे रोकने की कोशिश नहीं की। जिसके बाद काफी देर बाद वहां पर पुलिस पहुंची। बताया जा रहा है कि हाथ की नस काटने से पहले अंकिता ने रविवार 14 मार्च को रोते हुए एक वीडियो जारी किया था और अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाए।

वीडियो में अंकिता कहती है कि “मेरी कोई गलती नहीं थी, तब भी आपने मुझे छोड़ दिया। मेरे ऊपर आपने और सबने झूठे-झूठे आरोप लगाए। अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं है। मैं जा रही हूं, लेकिन तुम मुझे याद रखोगे। मैं तुम्हारे साथ हमेशा खड़ी रही। तुम कहते थे तुम्हारे घरवाले तुम्हे प्यार नहीं करते, वो सब मतलबी है और आज तुम उन्हीं के पास चले गए। आज तुम्हें अपना मतलब नजर आ रहा है। तुमने एक बार भी बच्चे के बारे में नहीं सोचा। मेरे मरने की वजह तुम हो और तुम्हारे घरवाले है, मैं जा रही हूं। मैं खुश थी पहले पर तुमने मेरे साथ गलत कर दिया। मैं कितना लड़ू सबसे, अब मैं नहीं लड़ सकती। मेरी कोई नहीं सुनेगा। क्योकि तुम्हारे पापा सांसद है और मां विधायक है। मैं आज तक किसी को तुम्हें हाथ नहीं लगाने दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मार सकती हूं। तुम कितना झूठ बोल रहे हो। तुमने और तुम्हारे घरवालों ने मुझे जीने लायक नहीं छोड़ा। तुम लोगों ने मेरी जिंदगी खराब की। तुमसे प्यार करने की मुझे ऐसी सजा मिली। मैं इस दुनिया से जा रही हूं. तुम्हारी जिंदगी में कभी नहीं आऊंगी, तुम खुश रहना।