4 महीने पहले हुई थी शादी, पत्नी से काॅल कर कहा- फांसी लगा रहा हूं और फिर…

ख़बरें अभी तक || पानीपत के समालखा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक समालखा स्थित संत निरंकारी समागम में शुक्रवार देर रात एक श्रमिक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मेरठ जिले के गांव रसूलपुर गाबड़ी निवासी 28 वर्षीय अंकित की 4 महीने पहले लवी नाम की लड़की से शादी हुई थी। अंकित छोटे भाई अनुज और प्रशांत के साथ बीते 22 फरवरी को समालखा स्थित संत निरंकारी समागम में वेल्डिंग का काम करने आया था। वह यहां काम करता था और उसकी पत्नी घर पर ही रहती थी।

मृतक अंकित के भाई अनुज ने बताया कि शुक्रवार को काम खत्म करने के बाद सभी खाना खाने लगे। उन्होंने अंकित को भी खाना खाने के लिए बोला, तो उसने कहा कि वह पत्नी से फोन पर बात कर रहा है, थोड़ी देर में खाएगा। इसके बाद वह सब खाना खाकर सो गए। बात करते हुए अंकित ने पत्नी लवी को फांसी लगाने की बात कही और फोन काट दिया। जिसके बाद रात के करीब 11:30 बजे पता लगा की अंकित ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई ने परिजनों को इसकी सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।