पति की हत्या, पत्नी फरार, पूरा मामला जानकर चौक जाएंगे आप !

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के पानीपत से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां पानीपत की वाल्मीकि बस्ती में युवक की बेहरमी से हत्या कर दी गई। मंदिर के पीछे युवक का शव मिला। जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पर पहुंची पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पानीपत की वाल्मीकि बस्ती में उस वक्त दहशत फैल गई जब सुबह सैर के लिए निकले लोगों को मंदिर के पीछे एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा। मृतक के चेहरे और सिर को बुरी तरह से ईट पत्थरों से कुचला गया था। जिसके बाद लोगों ने इस मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सबूत जुटाने शुरू कर दिए। पुलिस ने जांच शुरू की तो एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जांच में पता लगा कि मृतक युवक मुकेश (35) की पत्नी सोनिया हत्या के बाद से ही घर से गायब थी।

वही पड़ोसियों के मुताबिक भी देर रात सोनिया और मुकेश के बीच में काफी देर तक झगड़ा हुआ था। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक मुकेश पानीपत के गांव उग्रा खेड़ी का निवासी था और उसकी पत्नी मूल रूप से आसाम की रहने वाली है। फिलहाल शक की सुई कहीं न कहीं मुकेश की पत्नी की तरफ घूम रही हैं। वहीं पुलिस इसे जांच का हिस्सा बता रही है। आखिर सच्चाई क्या है ? यह तो पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा