दर्दनाक हादसा: स्कार्पियो और कंटेनर के बीच जबरदस्त टक्कर, हादसे में 9 लोगों की मौत

Khabrain Abhi Tak, UP, 11 March 2021

उत्तर प्रदेश के आगरा में गुरुवार तड़के स्कॉर्पियो और कंटेनर की आमने-सामने हुई टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई। स्कार्पियो सवार बिहार के गया से दिल्ली जा रहे थे। दुर्घटना का कारण ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है। हादसा आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में हुआ। मरने वाले 7 लोग बिहार तो 2 झारखंड से हैं।

गंभीर रूप से घायल चार लोगों को NS मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। स्कार्पियो झारखंड के चतरा के मोहम्मद हिफजुर रहमान के नाम पर रजिस्टर्ड है। UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मरने वालों के लिए संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि घायलों को तत्काल मदद दी जाए।

कंटनेर ड्राइवर ने हादसा टालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा

जानकारी के अनुसार हाईवे पर यह हादसा सुबह 5.15 बजे हुआ। एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ी और रॉन्ग साइड पहुंच गई। कंटेनर के ड्राइवर ने गाड़ी को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन स्पीड ज्यादा होने के कारण वह नाकाम रहा। हादसे के बाद कंटेनर का ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए।

स्कार्पियो की बॉडी काटकर निकालने पड़े शव

हादसा इतना भीषण था कि स्कार्पियो बुरी तरह डैमेज हो गई। गाड़ी की बॉडी को तोड़कर करीब एक घंटे की कोशिशों के बाद शवों और घायलों को बाहर निकाला जा सका। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने रेस्क्यू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।