कलयुगी मां की घिनौनी करतूत! 4 साल के बेटे का रेप कर सोशल मीडिया अपलोड किया वीडियो !

खबरें अभी तक || संयुक्त राज्य अमेरिका के ओहियो के सिनसिनाटी शहर में 20 वर्षीय एक महिला को अपने ही 4 चार साल के बच्चे के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ओहियो पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां उसने अपने गुनाह कबूल किए हैं। कोर्ट ने आरोपी मां पर 2 करोड़ 35 लाख का जुर्माना लगाकर जेल भेज दिया है।

एक वेबसाइट के मुताबिक, 4 फरवरी को ओहियो के सिनसिनाटी शहर में रहने वाली 20 वर्षीय कलयुगी मां अपने 4 साल के बच्चे को लेकर बेडरूम में गई। वहां उसके साथ पहले ओरल  सेक्स के बाद रेप किय। आरोपी महिला ने इस पूरी वारदात का खुद ही वीडियो भी बनाया। हद तो तब हो गई जब उसने इस वीडियो सोशल मीडियो पर अपलोड कर दिया।

ओहिए पुलिस के मुताबिक, सोशल नेटवर्किंग साइट यूट्यूब एक शख्स ने इस वीडियो को देखा और उसे पुलिस को फॉरवर्ड कर दिया। इस वीडियो में साफ देखा गया कि आरोपी महिला ने इस पूरी वारदात का खुद ही वीडियो भी बनाया है।

इस वीडियो में साफ देखा गया कि आरोपी मां छोटे कपड़ों में कैमरे के सामने डांस कर रही है और पीछे बच्चा जोर-जोर से रो रहा है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर 6 फरवरी को महिला को गिरफ्तार कर लिया।